अक्षरधाम में श्री राम के जयकारों के साथ उमडा जन-सैलाब

           अक्षरधाम में श्री राम के जयकारों के साथ उमडा जन-सैलाब

                           

                                                                                           

अक्षरधाम कॉलोनी में आज अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में कॉलोनी के मंदिर में हवन का आयोजन किया गया और इसके साथ ही एक शोभायात्रा भी निकाली गई। शोभा यात्रा का आयोजन महिला सुंदरकांड ग्रुप द्वारा किया गया था।

                                                                                 

श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर कॉलोनी में हर्सोल्लास अपने चरम पर दिखा। इस कार्यक्रम में कॉलौनी के लगभग प्रत्येक घर के लोगों ने भाग लिया। दीपावली के तर्ज पर मंदिर में 1000 से ज्यादा दीपो को जलाया गया, साथ ही लोगों ने अपने घरों पर दीप और लाइट को लगाकर भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भाग लिया। साथ ही ढोलकी थाप पर भक्ति रस में नर और नारी सभी रगे हुए हुए नजर आए।

                                                                                   

प्रातः भजन कीर्तन एवं हवन का आयोजन पंडित सुनील शास्त्री द्वारा संपन्न कराया गया। इस दौरान कपिल बंसल, नरेंद्र चौधरी, दिग्विजय सिंह चौहान, आरके जैन, जय कुमार, गौतम, डॉ आर एस सेंगर, अजय अग्रवाल, सुरेंद्र पांडे, कांति पांडे, प्रोफेसर रश्मि चौधरी, एल के जैन, अनुपम माहेश्वरी, विशु माहेश्वरी, प्रवीण चौहान, डीएम त्यागी, रवि चौधरी, दिनेश वर्मा, विनय प्रताप सिंह, संजय सिंह, आर के वशिष्ठ, विजय चौहान और आर आर गर्ग आदि लोग मौजूद रहें।