कृषि विश्वविद्यालय में नव वर्ष का किया गया स्वागत

                   कृषि विश्वविद्यालय में नव वर्ष का किया गया स्वागत

कृषि विश्वविद्यालय तथा किसानों के विकास के लिए और अधिक कार्य करेगा विश्वविद्यालय कुलपति प्रोफेसर के के सिंह

कृषि विश्वविद्यालय के पशु चिकित्सा महाविद्यालय के वेटरिनरी क्लिनिक में नए वर्ष 2024 के उपलक्ष में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें विश्वविद्यालय द्वारा वर्ष 2023 में किए गए कार्यों की समीक्षा और 2024 में किए जाने वाले कार्यों का संकल्प लिया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर के  के सिंह ने कहा की बीता हुआ साल जिंदगी में कई अलग-अलग उतार-चढ़ाव से भरा रहा होता है, जिसमें अच्छी बुरी दोनों ही यादें हमारे पास होती हैं। एक साल पूरा हमें बहुत कुछ सीखा कर जाता है लेकिन नए साल में हम कामना करते हैं कि नया साल हम सभी के जीवन में खुशियां लेकर आए हम पिछली गलतियों से सीख कर नए साल में प्रवेश करते हैं, और कोशिश करते हैं कि अच्छा कार्य करें।

                                                                                     

पिछले वर्ष विश्वविद्यालय में की गई उपलब्धियां तथा इस वर्ष किए जाने वाले कार्यों पर उन्होंने चर्चा की और सभी का उत्साह वर्धन किया उन्होंने कहा कि सभी शिक्षक कर्मचारी मिलकर विश्वविद्यालय के शिक्षक शोध एवं प्रसार के कार्यों को और अधिक मेहनत से कर कर विश्वविद्यालय के चौमुखी विकास में अपना योगदान देंगे।

इस अवसर पर विश्वविद्यालय के विभिन्न निदेशालयों तथा विभिन्न महाविद्यालयों के निदेशक एवं अधिष्ठाओं द्वारा विगत वर्ष किए गए कार्यों को रखा तथा वर्ष 2024 में किए जाने वाले शिक्षक शोध एवं प्रसार के नए कार्यों के लिए संकल्प लिया।

                                                                             

इस कार्यक्रम का संचालन कुलसचिव डॉक्टर रामजी सिंह द्वारा दिया गया तथा धन्यवाद प्रसव निदेशक शोध प्रोफेसर अनिल सिरोही द्वारा किया गया।

कार्यक्रम के दौरान डॉ पी के सिंह प्रोफेसर, प्रोफेसर आर एस सेंगर, प्रोफेसर रविंद्र कुमार, प्रोफेसर विवेक धामा, प्रोफेसर राजीव सिंह, प्रोफेसर पुष्पेंद्र ढाका, प्रोफेसर बिजेंद्र सिंह, प्रोफेसर बी आर सिंह, प्रोफेसर पंकज कुमार, प्रोफेसर मनीष शुक्ला एवं कर्मचारी की तरफ से मनोज सेंगर द्वारा अपने विचार रखे गए।

कार्यक्रम का संचालक पशु चिकित्सा महाविद्यालय की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ शिवानी साहू द्वारा किया गया।

इस अवसर पर विभिन्न महाविद्यालयों के विभागाध्यक्ष, प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर एवं अन्य कर्मचारी गण मौजूद रहे उन्होंने नव वर्ष की एक दूसरे को शुभकामनाएं दी।