जैव प्रौद्योगिकी महाविद्यालय में स्नातक अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं का विदाई समारोह

जैव प्रौद्योगिकी महाविद्यालय में स्नातक अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं का विदाई समारोह

सरदार वल्लभभाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय मेरठ, के जैव प्रौद्योगिकी महाविद्यालय के सभागार में फेयरवेल समारोह का आयोजन किया गया। अधिष्ठाता डॉ आर. कुमार ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया तथा सभी छात्र-छात्राओं को उनके उज्जवल भविष्य के लिए आशीर्वाद देते हुए कहा कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता, अनुशासन और मेहनत के बल पर ही सफलता प्राप्त की जा सकती है। कार्यक्रम में प्रोफेसर आर. एस. सेंगर ने कहा कि आपको जीवन में चुनौतियों का सामना करते हुए अपने लक्ष्य को प्राप्त करना है।

                                                            

इस दौरान डॉ पंकज चौहान का कहना है कि आज का दिन हम सभी के लिए महत्वपूर्ण एवं भावपूर्ण भी है। अतः आप सभी को अपने जीवन में हमेशा मानवीय मूल्यों का पालन करते हुए एक अच्छा इंसान बनना है। इस दौरान डॉ रेखा दिक्षित, डॉ नीलेश कपूर, डॉ अतर सिंह, डॉ आकाश तोमर, अरुण, माधव, मोहित आदि उपस्थित रहे। जूनियर छात्र-छात्राओं ने अपने सीनियर छात्र-छात्राओं का सम्मान किया। समारोह में रंगा-रंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ में विभिन्न प्रकार के डांस, गेम्स, संगीत, शायरी और डॉक्युमेंट्री आदि का आयोजन भी किया गया।

सीनियर छात्रों में आयुष कुमार राघव और मयंक त्रिपाठी ने अपने अनुभव को साझा किया। कार्यक्रम का आयोजन जूनियर छात्रों अभिषेक पाठक, अनुभव सिंह पुंडीर, चिन्मय मिश्र, अंश त्रिपाठी, आशुतोष यादव, वैभव, सोनू, ईशान, रिया मिश्रा, रितिका, वैशाली, निधि, नेहा, मीता, योग्या, दिशा, रिया सिंह और स्पर्श रस्तोगी आदि सभी छात्र छात्राओं ने किया तथा सीनियर छात्रों में शुभम सिंह, क्षितिज दिक्षित, शशांक सिंह, विशाल, दीपक, राहुल, आलोक, यश, सागर, भरत, अंशुल, रिषभ, अनुज, हिमांशी, श्रेया, काजोल, अपूर्वा, अशमिता, खुशी और केशव गगनेजा आदि सभी उपस्थित रहे।